Monday, May 20, 2024
Follow us on
ब्रेकिंग न्यूज़
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेशमोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदलसतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहरपीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्रीभाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थीभारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा कीजिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित
-
हिमाचल

आनी  मेले के दूसरे दिन  महिला मंडल. स्कूली बच्चों व लोक कलाकारों ने पेश की लोकसंस्कृति की झलक 

-
ब्यूरो हिमालयन अपडेट | May 08, 2024 07:18 PM
 
आनी,
 
आनी में  मंगलवार से शुरू हुए चार  दिवसीय जिला स्तरीय  मेले  में बुधबार   को  विभिन्न स्कूली बच्चों. महिला मंडलों  तथा स्थानीय लोक  कलाकारों ने खूब  रंग जमाया।  सांस्कृतिक कार्यक्रमों  की प्रस्तुति में  निरमंड  के  दुर्गम क्षेत्र शलाट्  से आये  महिला मंडल की महिलाओं ने अपनी बेहतरीन प्रस्तुति से  सबका मन मोहा। वहीं आनी ब्लॉक की विभिन्न महिला मंडलो का  पीएम श्री राजकीय आदर्श जमा दो विद्यालय आनी. कन्या विद्यालय आनी.  सरस्वती विद्या मन्दिर आनी. हिमालयन मॉड्ल स्कूल. मिशन स्कूल ने  अपनी मनमोहक प्रस्तुति से मेले में लोक संस्कृति की खूब छटा बिखेरी।  जबकि स्थानीय लोक कलाकारों  की प्रस्तुतियां भी सराहनीय रहीं। जबकि  जमा दो स्कूल  बंजार की छात्रा रिया के लोक नृत्य भी सबको मंत्रमुग्ध किया। 
दिन के मेले में निरमंड के दुर्गम क्षेत्र पंद्रह बीश के कमेडी कलाकारों ने भी अपनी ढाईं फाईं की दमदार प्रस्तुति से मेले में आये लोगों को खूब हंसाया। 
दिन के  मेले  में प्रधानाचार्य अमर चंद चौहान.  जवाहर ठाकुर. सीडीपीओ ईन्द्र सिंह गर्ग. प्रोफेसर अशोक शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। स्थानीय मेला कमेटी की ओर से अध्यक्ष  लाल सिंह  ने उन्हें टोपी व बैच पहनाकर सम्मानित किया और उन्हे स्मृति चिन्ह भी भेंट किया। मुख्यातिथि अमर चन्द  चौहान  ने लोगों को मेले की  बधाई दी और कहा कि मेले हमारी प्राचीन संस्कृति के संवाहक हैं। उन्होंने मेले में प्रस्तुत करने वाले सांस्कृतिक दलों को सभी अतिथियों की ओर से मेला कमेटी को प्रोत्साहन राशि भेंट की। 
कार्यक्रम में मंच का संचालन दीवान राजा व प्रवक्ता कुंदन शर्मा व ललित शर्मा ने किया।  इस मौके पर उनके साथ  बीडीसी अध्यक्षा विजय कंवर. सदस्य आशा देवी. रामीली देवी. सेवानिवृत सीएचटी सुनंदन शर्मा. अधीक्षक उषा वर्मा. प्रवक्ता श्यामा नंद तथा भगवान् दास सहित अन्य कई सदस्य मौजूद रहे।
-
-
Have something to say? Post your comment
-
और हिमाचल खबरें
सरकारी व निजी रोजगार के दरवाजे खोलेगी कांग्रेस सरकार :- मुकेश मोदी 24 को करेगे 2 रैलीयां एक नहान तो दूसरी मंडी : बिंदल सतलुज नदी के पानी में फंसी गाय को सुरक्षित निकाला वाहर पीएम श्री विद्यालय आनी में शिवानी हेड गर्ल तथा नीरज हेड बॉय निर्वाचित  दस साल से रेलवे लाइन का राग ही अलाप रहे अनुराग, मंजूरी तक नहीं दिला पाए : मुख्यमंत्री भाजपा की रैलीयां फ्लॉप शो, जनता को नहीं लुभा पा रहे BJP के जुमले:  संजय अवस्थी भारत निर्वाचन आयोग के सामान्य पर्यवेक्षक ने सोलन ज़िला में चुनावी तैयारियों की समीक्षा की जिला के सभी विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र में मतदाता जागरूकता गतिविधियां आयोजित मनाली-लेह राजमार्ग (एनएच-03) यातायात की आवाजाही के लिए बहाल  अर्की बाज़ार में जागरूकता रैली निकाल मतदान करने की अपील
-
-
Total Visitor : 1,65,22,219
Copyright © 2017, Himalayan Update, All rights reserved. Terms & Conditions Privacy Policy